प्रयागराज में चार नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए, पॉजिटिव मरीजो की संख्या हुई आठ, प्रशासन हुआ सतर्क।

रिपोर्ट – मनीष कुमार वर्मा

प्रयागराज में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या बढ़ती जा रही इसी कड़ी में आज चार नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए है। बुधवार को चारों का सेंपल लेकर जांच के लिए लैब भेजा गया था जहाँ आज चारों क़ी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से प्रशासनिक अमले में हड़कम्प मचा हुआ है।इनमे से तीन पॉजिटिव मरीज कुछ दिनों पहले ही दूसरे प्रदेशों से प्रयागराज पहुंचे थे,जबकि एक पॉजिटिव मरीज प्रयागराज में ही रहकर आर्किटेक्ट का काम करता था।


कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद चारों को कोटवा बनी एल 1 अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। हालांकि चारो कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों का पहले ही कोटवा बनी के एल 1 अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस प्रकार प्रयागराज में अब कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों क़ी संख्या बढ़कर आठ हो गयी है और सभी का इलाज कोटवा बनी एल 1 अस्पताल में चल रहा है।

लॉकडाउन की अवधि बढ़ने के साथ-साथ कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या भी बढ़ती जा रही है जो कि चिंता का विषय है। कोरोना मुक्त घोषित हो चुके जिले और ग्रीन जोन वाले जिले अब रेड जोन और ऑरेंज जोन में बढ़ते जा रहे है जिसके चलते अब सरकार और प्रशासन की मुश्किलें भी लगातार बढ़ रही है और एक नई चुनौती इनके सामने आकर खड़ी हो गयी है। प्रयागराज में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या बढ़ने से अब प्रशासन क़ी सख़्ती और बढ़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *