रायबरेली जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, सरकार के खिलाफ लगाए नारे

आदित्य कुमार

रायबरेली। लॉक डाउन में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए शुक्रवार को जिला अस्पताल में कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारे लगाए। सोशल मीडिया पर प्रदर्शन का वीडियो वॉयरल होने पर हड़कम्प मच गया और अधिकारी अब जांच की बात कर रहे हैं।

दरअसल राज्य और केंद्र के कर्मचारियों के डीए में कटौती को लेकर कर्मचारी संयुक्त परिषद ने शुक्रवार को मोमबत्ती जलाकर कर्मचारियों से विरोध का आह्वान किया था। इसी को लेकर जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने भी विरोध किया और गेट के सामने आकर जमकर नारेबाजी की। 

इस दौरान दर्जनों कर्मचारी एक दूसरे के काफ़ी नजदीक खड़े रहे और कइयों का मुहं पर मास्क भी नहीं थे। सभी कर्मचारी सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर की गई कटौती का विरोध कर रहे थे। प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से प्रशासन की जमकर किरकिरी हो रही है। एक तरफ जहां लॉक डाउन को सफल बनाने के लिए आमजन पर पुलिसिया कार्यशैली का शिकार होना पड़ता है। वहीं जिला मुख्यालय पर इस तरह की कवायद लोगों में चर्चा का विषय बनी है।

जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ एनके श्रीवास्तव का कहना कि उन्हें इसकी जानकारी हुई है। यह बिल्कुल उचित नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *