फतेहपुर: तीन शातिर चोर गिरफ्तार, गिरोह बनाकर चोरी की घटना को दिया करते थे अंजाम।

फतेहपुर जिले की पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए शातिर चोरों के पास से चोरी किया गया 53 किलो मेंथाऑयल और चोरी का अन्य समान बरामद किया है। जिले की ललौली थाने की पुलिस ने इन शातिर चोरों को उस समय गिरफ्तार किया जब यह लोग चुराए गए मेंथा ऑयल को बेचने के लिए ग्राहक का इंतज़ार कर रहे थे। पकड़े गए ये चोर ज्यादातर मेंथाऑयल की चोरी में माहिर हैं।

जिले के ललौली थाने की पुलिस की गिरिफ्त में आए चोरों का सरगना मनीष कुमार गिरोह बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था। मनीष और उसके साथी फतेहपुर एवं बाँदा जनपद में चोरी की छोटी बड़ी वारदातों को अंजाम दिया करते थे। इनके निशाने पर ज्यादा तर वह किसान होते थे जो मेंथा ऑयल की खेती किया करते हैं। यह शातिर चोर महंगी दरों पर बिकने वाले मेंथा ऑयल को ग्राहक तलाश कर सस्ती दरों पर बेंचा करते थे पुलिस ने जिन तीन चोरों को गिरफ्तार किया है उनमें गैंग का सरगना मनीष कुमार पुत्र स्व.सर्वेश कुमार, शिवप्रकाश पुत्र रामबहादुर और मो.आकिब पुत्र स्व. हसमत अली शामिल हैं।


इस मामले में बहुआ चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार दुबे ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों चोर क्षेत्र में काफी दिनों से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे उन्होंने कहा कि पूछताछ में चोरी की कई अन्य घटनाओं का खुलासा होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट- विनीत कुमार ,फतेहपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *