बलिया: इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार रतन सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर की निर्मम हत्या।

रिपोर्ट – अमित श्रीवास्तव,

एपुलिस की सुस्ती से बलिया में अपराधियों व बदमाशों के हौसले जबरजस्त बुलन्द है।
ताज़ा मामला बलिया के फेफना थाना क्षेत्र से हैं जहां हौसला बुलंद बदमाशों ने पुलिस पिकेट से कुछ ही दूरी पर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी, घटना के बाद जहां बदमाश मौके से फरार हो गये वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्चाधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं

आपको बताते चलें कि सहारा समय न्यूज चैनल के पत्रकार रतन सिंह (42) पुत्र विनोद सिंह आज रात 9 बजे करीब बदमाशों ने गोली मार दी। जिससे पत्रकार की मौके पर ही तड़प-तड़पकर मौत हो गई।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सदर चंद्रकेश सिंह, फेफना थानाध्यक्ष शशिमौली पांडेय हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए और धरपकड़ शुरू कर दी।पुलिस अधीक्षक ने परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की और शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

फेफना निवासी पत्रकार रतन सिंह का गांव में पुराना मकान है, जहां पाटीदारों से विवाद चलता है। 
वहीं मृत पत्रकार रतन सिंह की नया मकान रसड़ा फेफना मार्ग पर बना हुआ है। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम रतन सिंह अपने पुराने मकान पर गए हुए थे, जहां बदमाशों ने दौड़ा लिया, वहां से भागते भागते वो फेफना प्रधान के घर में घुसे लेकिन बदमाशों ने घर में घुसकर सिर में गोली मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

बहरहाल इस मामले में पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अपडेट-घटना आज रात पौनै नौ बजेयानि 8 बजकर 45 मिनट की है सही कर लिजियेगा सर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *