बलिया: भूमि विवाद में जमकर मारपीट, प्रशासन की लापरवाही चलते पीड़ित, दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर।

 

https://youtu.be/uUs7BJyIH08

रिपोर्ट – अमित श्रीवास्तव,

सूबे के भू-माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हेतु योगी सरकार के द्वारा प्रदेश में बनायी गयी एंटी भू-माफिया टास्क फोर्स के बावजूद प्रदेश में भूमि विवाद से जुड़ी घटनाएं जहां थमने का नाम नहीं ले रही है तों वहीं दूसरी तरफ पुलिस व प्रशासन की लापरवाही व गैर-जिम्मेदाराना रवैये के चलते पीड़ित दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो रहा है।

ताजा मामला बलिया के बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव से है। जहां के रहने वाले सिंटू सिंह ने अपने पड़ोसी को भू-माफिया बताते हुये जमीनी विवाद को लेकर उनके परिजनों के साथ जमकर मारपीट करने का गम्भीर आरोप लगाते हुये बताया कि हमारी रजिस्ट्री कराई हुई जमीन पर जब हमारे पिताजी द्वारा साफ सफाई की जा रही थी इसी दौरान हमारे विरोधियों ने पिताजी के साथ धारदार हथियारो व लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की।

जिससे हमारे पिता जी का कान कटने के साथ ही सिर में गंभीर चोटें आई। जिससे हमारे पिताजी की मानसिक संतुलन खराब हो गई है। वही बीच बचाव के दौरान विरोधियों ने रिश्ते में लगने वाले हमारे चाचा जी व उनके पुत्र पर भी जानलेवा हमला किया जिसके चलते उन्हें भी गंभीर चोटे आई है। इतना सब होने के बावजूद भी पुलिस के उच्चाधिकारियो के द्वारा विरोधियों के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे हम लोग दहशत में जीने को मजबूर हो रहे है। वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान पीड़ित पक्ष ने न्याय की गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *