मुजफ्फरनगर: आखिर क्यों विवाहिता ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या।

रिपोर्ट – संजीव कुमार,

जनपद मुजफ्फरनगर में नवविवाहिता की फांसी लगाकर हत्या से मचा हड़कंप परिजनों ने पति सहित 9 के खिलाफ कराया हत्या का मुकदमा दर्ज गुस्साए परिजनों ने लाखों रुपए की दहेज की मांग पूरी ना होने पर बेटी को जबरन हत्या करने के लगाए गंभीर आरोप पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा मौके से तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरअसल मामला थाना ककरौली के गांव ककरौली का है जहां पर ककरोली निवासी राशिद की शादी करीब 17 वर्ष जैनब नामक युवती के साथ हुई थी जोकी गाँव चौधरीपुरम थाना मवाना जिला मेरठ से हुई थी। मृतक के पिता ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि मृतक जेनब का पति शराबी व जुवारी है और दहेज के नाम पर 2 लाख की मांग करते थे। दहेज ना देने पर पति व परिजन लड़की के साथ मारपीट करते रहते थे।

लड़की के पिता ने बताया कि 2 दिन पहले लड़की का फोन आया था की मेरा पति व उसके परिजन मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं जिस पर लड़की के परिजनों ने लड़के वाले को बहुत समझाया लेकिन वह नहीं माना और 2 लाख रुपये न देने पर अंजाम भुगतने की बात कहने लगा। जिस पर बुधवार की सुबह लड़की के परिजनों पर अज्ञात नंबर से फोन पर किसी ने बताया कि तुम्हारी लड़की को फांसी लगाकर मार दिया है मौके पर पहुंचे परिजनों ने जिसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पति सहित  अन्य 9 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *