मुजफ्फरनगर: घर में कूदे युवक को गवानी पड़ी जान शराब के बाद शबाब की चाहत पड़ी महंगी!

रिपोर्ट – संजीव कुमार,

मुज़फ्फरनगर में  देर रात बदनीयती से घर में घुसे एक युवक को पब्लिक ने उस समय पीट पीट कर मोत के घात उतार दिया जब मृतक युवक शराब के नशे में अपने पडोसी की दीवार कूदकर घर में घुस गया। घटना की सूचना पर मोके पर पंहुची पुलिस ने मृतक की लाश को क़ब्ज़े में कर एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

दरअसल मामला मुजफ्फरनगर के कोतवाली खातौली क्षेत्र के गाँव अंतवाड़ा का है जहाँ बुधवार देर रात ग्रामीणों ने एक युवक को उस समय पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया, जब युवक संजय बदनीयती के इरादे से अंतवाड़ा निवासी मांगेराम के घर में घुसा था तभी मांगेराम की भतीजी ने युवक को देख कर शोर मचा दिया।

शोर को सुनकर लोगो की भीड़ जमा हो गयी और शराबी युवक संजय की ग्रामीणों ने पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की सुचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है की खतौली थाना क्षेत्र में गांव अंतवाड़ा मे जहां आज सुबह पुलिस को एक मर्डर की सुचना मिली थी, तभी पुलिस घटना स्थल पर पहुँच गई और जाँच शुरू कर दी जाँच के दौरान एक चीज सामने आई की जो मृतक है उसका नाम संजय है जो कभी कभी ही गांव अंतवाड़ा में आता है रात ये संजय शराब के नशे में अपने पडोसी के घर दीवार कूदकर घुस गया था। जंहा इसका पडोसी मांगेराम से विवाद हो गया और मांगेराम द्वारा इसकी हत्या कर दी गयी जो हत्यारोपी है उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फावड़े से इसकी हत्या की गयी है पुलिस अभी इस मामले में और जाँच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *