मुजफ्फरनगर: सपा ने निकाली साइकिल यात्रा उड़ी कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां।

उत्‍तर प्रदेश में प्रस्‍तावित विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सभी राजनैतिक दलों ने चुनाव को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इइसी क्रम में आज गुरुवार को समाजवादी पार्टी पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकाल रही रही है। पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव लखनऊ से इसकी शुरुआत की। मुज़फ्फरनगर में भी समाजवादी पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओ और सैकड़ो कार्य कर्ताओ ने जनपद की सभी विधानसभाओ में साईकिल यात्रा आरम्भ की। इस साईकिल यात्रा में समाजवादी पार्टी ने वैश्विक महामारी कोरोना गाइड लाइन की जमकर धज्जिया उड़ाई।

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे जनेश्वर मिश्र की आज जयंती भी है। इस मौके पर सपा मिशन-2022 के मद्देनजर सरकार के खिलाफ माहौल बनाने को साइकिल यात्रा निकाल रही है। लखनऊ के साथ साथ पुरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने भारी बरसात के बिच साईकिल यात्रा निकाली।

मुज़फ्फरनगर में भी समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मुज़फ्फरनगर जिला अध्यक्ष प्रमोद त्यागी। पूर्व विधायक अनिल कुमार ने साईकिल पर सवार सैकड़ो सपा कार्य कर्ताओ को झंडी दिखाकर साईकिल यात्रा का सुभारम्भ किया। खास बात ये रही की समाजवादी साईकिल यात्रा में नेताओ और कार्य कर्ताओ ने जमकर कोरोना 19 के नियमो की जमकर धज्जिया उड़ाई। इस यात्रा में ना ही तो किसी नेता ने मास्क लगाया था और ना ही किसी कार्यकर्त्ता ने शोसल डिस्टेंसिंग के साथ साथ मुंह पर मास्क लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *