सैकड़ों का कातिल दाऊद इब्राहिम बीवी समेत कोरोना संक्रमित,कराची के आर्मी हॉस्पिटल में एडमिट! THE INDIAN OPINION

रिपोर्ट – देवव्रत शर्मा

सैकड़ों हिंदुस्तानी नागरिकों के कत्ल का गुनहगार दुनिया भर में वांटेड आतंकवादी दाऊद इब्राहिम कोरोनावायरस का शिकार हो गया है और अपनी बीवी जरीना उर्फ माहजमीन को भी करोना का संक्रमित बना चुका है। दोनों फिलहाल कराची के आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती हैं जहां उनका पाकिस्तानी सेना के डॉक्टर इलाज करने में जुटे हैं। इंटेलिजेंस से जुड़े सूत्रों ने यह खबर दी है कि दाऊद और उसकी पत्नी दोनों कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं इसलिए दोनों को कराची के आर्मी हॉस्पिटल में एडमिट करा कर उनका इलाज किया जा रहा है।

वहीं दाऊद के करोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उनके सुरक्षाकर्मी और सभी स्टाफ को क्वॉरेंटाइन में भेजा गया है।
इस खबर के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ है लेकिन पाकिस्तानी एजेंसी इस खबर को छिपाने में लगी हुई हैं।

इस खबर के सामने आने के बाद दाऊद के कथित भाई अनीस ने मीडिया एजेंसियों को फोन करके बताया है कि यह खबर सच्ची नहीं है अनीस के मुताबिक दाऊद और उनका पूरा परिवार सुरक्षित है और पाकिस्तान दुबई समेत कई देशों में उनके धंधे आराम से चल रहे हैं।

गौरतलब है कि पाकिस्तान में दाऊद इब्राहिम और उसका परिवार बड़े पैमाने पर रियल एस्टेट और ट्रांसपोर्ट के कारोबार से जुड़ा है इसके अलावा अफगानिस्तान में ड्रग्स और हथियारों के कारोबार में भी दाऊद का नेटवर्क काम कर रहा है।

हिंदुस्तान में भी अलग-अलग नामों से दाऊद के गुर्गे फिल्मी दुनिया में रियल स्टेट में और अपराध की दुनिया में काले कारोबार में जुड़े हैं।

पाकिस्तान हमेशा इस बात को नकारा रहा है कि दाऊद वहां पर छुपा है जबकि कई बार यह बातें साबित हो चुकी है कि पाकिस्तान में दाऊद का काला कारोबार जोर शोर से चल रहा है और उसने अपनी बेटी की शादी भी पाकिस्तान में शानो शौकत से की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *