नववर्ष के आगमन पर गरीब मदद सेवा संस्थान के युवाओं ने गरीबो के बीच बाटे कंबल!

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

कंपकंपा देने वाली ठंड की रात में असहायों के बीच कंबल वितरण करना एक साहसिक कदम है। रात के अंधेरे में जब लोग ठंड से अपने घरों में दुबके हों ऐसी परिस्थिति में असहायों की सुधि लेने के लिए समाजसेवी युवाओं ने बहार निकल गरीबों का दर्द समझ कर सैकड़ाें गरीबों व असहायों के बीच कंबल बांटे।

ठंड से ठिठुरते गरीब लोगों की सेवा हेतु समाजसेवी आशुतोष शुक्ला व उनके सहयोगी विशाल शुक्ला, रामानुज पांडेय, आकाश सैनी तथा कुछ अन्य सहयोगियों द्वारा रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, धनोखर चौराहा और बड़ेल चौराहा पर चौपाल लगाकर वृद्ध और गरीब लोगों को कंबल बाट किया स्वागत।

नववर्ष के पावन अवसर पर गरीब मदद सेवा संस्थान के संस्थापक समाजसेवी आशुतोष शुक्ला ने बताया कि पूरे वर्ष गरीब वृद्ध असहाय लोगों की मदद में उनके सहयोगी विशाल शुक्ला, रामानुज पांडेय,आकाश सैनी, अभिषेक श्रीवास्तव के द्वारा पूरे वर्ष समाज की सेवा में तत्पर रहेंगे चाहे तन से हो या मन से हो या धन से सेवा में उनके साथ संस्था लगातार समर्पित रहेगी।+

संस्था के पदाधिकारियों ने बताया कि बीते वर्ष भी उनकी टीम ने जिले के कई प्रखंड क्षेत्रो में जाकर गरीबों को कंबल देकर राहत पहुंचाने का कार्य किया था।

जिले के गरीब लोग ग्रामीण जिला प्रशासन व समाज के जिम्मेदार लोगों से कंबल पाने की बाट जोहते रहते है। सर्दी के दिनों में लोगों के सहयोग से कंबल मिलने पर गरीबों की सर्दी की तकलीफ़ कुछ कम हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *