अतीक के आतंक के अंत में जुटी योगी सरकार, इमारतों पर चला प्रशासन का बुलडोजर।

 

प्रयागराज : बाहुबली नेता पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके करीबियों पर लगातार प्रशासन की सख्ती का शिकंजा कसता जा रहा है। इसी कड़ी में आज अतीक के करीबियों की संपत्तियों पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चला है। करोड़ों की संपत्तियों को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया गया है।

अतीक अहमद का रिस्तेदार 25 हजार का इनामी इमरान की हाईकोर्ट पानी टंकी के पास तीन मंजिला इमारत को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया गया है। साथ ही अतीक अहमद के नवाब युसूफ रोड पर करोड़ों की एक इमारत पर भी प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया है। आरोप है की अतीक अहमद के रिस्तेदार इमरान ने अवैध तरीके से सरकारी जमीन पर कब्जा करके निर्माण कराया था जिस पर आज बुलडोजर चलाकर ढहा दिया गया है साथ ही इस जमीन को प्रशासन ने आज से अपने कब्जे में ले लिया है।

वहीं प्रयागराज के पोस्ट इलाके में सिविल लाइंस के नवाब यूसुफ रोड पर अतीक अहमद की करोड़ों की एक इमारत पर भी प्रशासन का बुलडोजर गरजा है। यह कार्रवाई प्रयागराज विकास प्राधिकरण के साथ ही नगर निगम की संयुक्त टीम ने मिलकर की है। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी मौजूद रही और जेसीबी लगाकर अतीक और उसके करीबियों के निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया है।

गौरतलब है कि पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके गैंग के सदस्य उसके भाई पूर्व विधायक अशरफ के खिलाफ मुकदमों की लिस्ट बहुत लंबी है उनके ऊपर बसपा के तत्कालीन विधायक राजू पाल की सरेआम हत्या करने का भी मुकदमा चल रहा है।

प्रयागराज से मनीष वर्मा की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *