कंगना संजय विवाद के बीच अब आयी महिला आयोग की अध्यक्ष! कही ये बात।

दिल्ली। कंगना रणौत और संजय राउत के मध्य जुबानी अब बड़ा रूप ले चुकी है जिसमे तमाम राजनीतिज्ञ एवम बॉलीवुड हस्तियां अपना अपना विचार रख रही है इसी के क्रम में अब रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि शिव सेना सांसद संजय राउत के ख़िलाफ़ भी रिपोर्ट दर्ज़ की जानी चाहिए, जिन्होंने कंगना के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में कंगना रनोट के ख़िलाफ़ मुंबई पुलिस ने शिकायत दर्ज़ की है। दरअसल पाली हिल स्थित अपने ऑफ़िस पर बीएमसी की डिमोलिशन कार्रवाई के बाद कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल दिया है। उन्होंने एक वीडियो में उद्धव ठाकरे को निशाने पर लिया था, जिसमें बॉलीवुड माफ़िया के साथ उनके लिंकअप की बात कही गयी। इस वीडियो के आधार पर गुरुवार को मुंबई के विक्रोली थाने में कंगना के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ करवाई गयी। कंगना पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को बदनाम करने का आरोप है।

इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद रेखा शर्मा ने ट्वीट किया-कि अगर मुंबई पुलिस उद्धव ठाकरे जी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने के लिए कंगना के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ कर सकती है तो निश्चित तौर पर कंगना रनोट के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने के लिए संजय राउत के ख़िलाफ़ Suo Moto एक्शन ले सकती है। रेखा शर्मा ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से इसमें दखल देने की गुज़ारिश की। उन्होंने लिखा- क्या कानून सबके लिए बराबर नहीं है? वही देखना अब यह है कि राष्ट्रीय महिला आयोग के अध्यक्ष के इस ट्वीट का क्या असर होता है।

रिपोर्ट – नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *