बाराबंकी – कांग्रेस नेता तनुज पुनिया ने जिला अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ के लिए भेंट की मास्क सैनिटाइजर और पीपीई किट!

रिपोर्ट – आदित्य कुमार

उत्तर प्रदेष कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेषीय महासचिव श्री तनुज पुनिया ने देष मे फैले  महामारी कोरोना से बचाव एवं इलाज में सहायता के लिये जिला अस्पताल बाराबंकी में पहुँचकर एन-95 मास्क के साथ फुल बाॅडी पी0पी0ई0 किट को मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा0 एस0के0 सिंह को दिया।


श्री तनुज पुनिया ने कोरोना से लडाई में अस्पताल के डाक्टरो एवं नर्सिंग स्टाफ के योगदान की सराहना की। इस दौरान श्री पुनिया ने बाराबंकी की जनता से लाॅक डाउन का पालन करने की अपील की, उन्होने जनता से अपील करते हुये कहा कि इस बीमारी से लडने का एक मात्र हथियार सोषल डिस्टेसिग एवं आत्मसंयम है। सोषल डिस्टेंसिग नाम के हथियार से कोरोना बीमारी से जंग को जीता जा सकता है। श्री पुनिया ने जिला प्रषासन के साथ-साथ उन सभी स्वयंसेवी संस्थाओ एवं पुलिस के अधिकारियो एवं कर्मचारियो की भी सराहना की जो इस महामारी के समय गरीबो एवं जरूरतमंदो के भोजन की व्यवस्था यथासंभव कर रहे है।
उत्तर प्रदेष कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेषीय महासचिव श्री तनुज पुनिया ने जिला अस्पताल बाराबंकी में पहुँचकर नगर अध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद वर्मा, इरफान कुरैषी तथा इमरान की उपस्थिति में फुल बाॅडी पी0पी0ई0 किट एवं एन-95 मास्क दिया इस दौरान डा0 मुदित, डा0 अमित वर्मा, विनय वर्मा, डा0 अमिता आदि मुख्यरूप से मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *