ग्रामीण सड़कों का निर्माण प्राथमिकता के आधार पर गुणवत्ता के साथ किया जाए- भानु चंद्र गोस्वामी

IAS भानु चन्द्र गोस्वामी ने यूपीआरआरडीए के मुख्य कार्यपालक अधिकारी का पदभार संभाला।

लखनऊ 14 जून, 2021उत्तर प्रदेश ग्रामीण सड़क विकास अभिकरण के नवागत मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्री भानु चन्द्र गोस्वामी ने आज पूर्वान्ह में विधिवत पदभार संभाल लिया। श्री गोस्वामी 2009 बैच के आई0ए0एस0 अधिकारी हैं। इसके पूर्व जनपद प्रयागराज में जिला अधिकारी के पद पर कार्यरत रहे।

नवागत मुख्य कार्यपालक अधिकारी द्वारा अभिकरण के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ अभिकरण की कार्यशैली, प्रगति में चल रहे कार्यों तथा प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना-3 के तहत स्वीकृत कार्यों के अनुबंध गठन तथा सड़क निर्माण के प्रगति की समीक्षा की गयी। उन्होंने कहा कि अभियन्ता अपनी देख-रेख में सड़कों का निर्माण कार्य प्राथमिकता के आधार पर निर्धारित समयसीमा में पूर्ण करायें।

उन्होंने प्रदेश में आरसीपीएलडब्लूईए के अन्तर्गत स्वीकृत कार्यों को वन विभाग से अनापत्ति प्राप्त कर मार्गों को शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि मा0 मुख्यमंत्री जी के मंशानुरूप ग्रामीण सड़कों का निर्माण प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण किया जाए, जिससे ग्रामीण जनता को आवागमन की बेहतर सुविधा उपलब्ध हो सके। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण का कार्य तयमानक के अनुसार पूरी पारदर्शिता के साथ पूर्ण किया जाए।

यह जानकारी डॉ मनोज कुमार सूचना अधिकारी के द्वारा उपलब्ध कराई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *