जनता समाजवादी पार्टी बनेगी आम जनता की आवाज़, इटावा में एक और नई राजनैतिक पार्टी का हुआ गठन।

इटावा । जनसमस्याओं को लेकर पिछले कई वर्षों से संघर्षरत “राष्ट्रीय हिन्दू दलित समिति” ने समाज के उपेक्षित तबके को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए शासन सत्ता में भागीदारी की जरूरत समझते हुए ‘जनता समाजवादी पार्टी’ का गठन करके उसकी हिन्दू नव वर्ष के दिन यहां विधिवत घोषणा कर दी है।
शहर में पक्का तालाब चौराहा से नौरंगाबाद पुलिस चौकी रोड पर एक निजी होटल के सभागार में यह घोषणा जसपा सुप्रीमो विवेक राज ने डा० अम्बेडकर जयंती के पूर्व दिवस पर कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुये बगैर भीडभाड़ के की है।
इस मौके पर पत्रकार बन्धुओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी जनता समाजवादी पार्टी संविधान रचयिता डा० अम्बेडकर व लोहिया जैसे अन्य महापुरुषों के विचारों को लेकर चलते हुए समाज के उपेक्षितों की आवाज बनेगी। उन्होंने बताया कि पार्टी गठन की औपचारिक घोषणा कुछ दिन पहले दिल्ली में करके इसके राष्ट्रीय कार्यालय की स्थापना कर दी गई है और पार्टी का प्रमुख केन्द्रीय कार्यालय रतन नगर इटावा में बनाया गया है।
इस मौके पर पुराने नेता लज्जाराम आजाद, श्रीमती हेमलता राजपूत, राजा भैया,राघवेंद्र यादव, सुजीत कुमार,मनीष कुमार,लल्लू सिंह,शोभा भारती,शरद शंखवार, शिवशंकर हेला,हैप्पी कुमार,आदर्श भारती, अभिनव राज व राजीव राय आदि भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट – विजयेन्द्र तिमोरी, इटावा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *