बाराबंकी: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने ग्राम मौथरी तथा सिपहिया में बैठक का आयोजन किया।

बाराबंकी।भाजपा सरकार में किसान, नौजवान, दलित, मजदूर समाज का सभी वर्ग बदहाल और परेशान हैं, मोदी योगी सरकार के हर जुल्म के खिलाफ हर बूथ से कांग्रेस की आवाज उठनी चाहिये। यह तभी सम्भव हैं जब आपका संगठन बूथ स्तर तक मजबूत हो और हर बूथ का अध्यक्ष राजनैतिक समझ वाला पार्टी का मेहनतकश, निष्ठावान, समर्पित पार्टी का कार्यकर्ता हो। अब वक्त आ गया हैं कि भाजपा सरकार के हर उत्पीड़न के खिलाफ न्याय की लड़ाई हर ग्राम पंचायत के बूथ से उठे। कांग्रेसजन आवाम की हर जरूरत के लिये संघर्ष करके उनके दिलों में जगह बनावें तभी 2022 में कांग्रेस पार्टी का परचम लहरायेंगा।

उक्त उद्गार अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रदेश के प्रभारी सचिव सचिन नाईक ने आज संगठन सृजन अभियान के तहत् विकास खण्ड बंकी के ग्राम मौथरी तथा विकास खण्ड देवां के ग्राम सिपहिया में आयोजित बैठक में व्यक्त कियें। कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष मो. मोहसिन ने तथा संचालन रमेश कश्यप ने किया।

प्रदेश के जनपदीय प्रभारी सचिव प्रदीप कोरी ने राष्ट्रीय सचिव का स्वागत करते हुए कहा कि जनपद में विकास खण्ड अध्यक्षों का मनोनयन हो गया हैं अब कांग्रेस पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को ब्लाक के संगठन में वरिष्ठ कांग्रेसजनो,विधानसभा प्रभारी महासचिव,विकास खण्ड प्रभारी सचिवगणों की राय से यथोचित स्थान देने का काम हो रहा हैं। बहुत जल्द जनपद के ब्लाक स्तर के संगठन का गठन होकर तदोपरान्त न्याय पंचायत तथा बूथ स्तर पर संगठन को मजबूती दी जायेंगी। बूथ स्तर तक संगठन में जमीन से जुडे कार्यकर्ताओं को स्थान मिलें, इसके लिये युद्ध स्तर पर मंथन जारी हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष मो. मोहसिन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार करते हुए कहा कि संगठन में किसी भी पदाधिकारी का पद स्थायी नही होगा। समय-समय पर प्रभारी महासचिव, सचिव की मौजूदगी में पदाधिकारी के कार्यों की समीक्षा होगी जिसमें उसकी मेहनत के आधार पर उसका प्रमोशन या डिमोशन किया जायेंगा। कांग्रेस पार्टी के जनपद से लेकर बूथ तक के पदाधिकारी का अब एक मात्र लक्ष्य हैं कि भाजपा सरकार की गलत जनविरोधी नीतियों को आवाम तक पहुंचाकर उसका सड़क पर विरोध कर 2022 में प्रदेश सहित जनपद में कांग्रेस का परचम लहराना हैं और यह तभी सम्भव हैं जब हमारे पास बूथ स्तर तक मजबूत संगठन होगा।

संगठन सृजन अभियान बैठक को मुख्य रूप से कांग्रेस उपाध्यक्ष गौरी यादव,नगर अध्यक्ष राजेन्द्र वर्मा,अरशद इकबाल,अखिलेश वर्मा,सोनम वैश्य,फरीद अहमद,हरीलाल यादव,मो. इजहार,आनन्द गौतम आदि कांग्रेसजनों ने सम्बोधित किया, बैठक में बूथ स्तर तक सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट–सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *