बाराबंकी: गरीबो का पेट भरती है अन्नपूर्णा थाल! समाजसेवियों की सराहनीय पहल

बाराबंकी। अनमोल चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से चलायी जा रही अन्नपूर्णा थाल पर मुख्य अतिथि सीओ सिटी सीमा यादव व ट्रेनी सीओ शाहीदा नसरीन पहुंची जहां समाजसेवी अंकुर जैन एवम रोहितास्व दीक्षित ने पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया जिसके पश्चात मुख्य अतिथि ने अन्नपूर्णा थाल का निशुल्क भोजन वितरण किया।

दरअसल अन्नपूर्णा थाल अनमोल चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष रोहतास दीक्षित एवं समाजसेवी अंकुर जैन का एक सराहनीय प्रयास है जिसके अंतर्गत गरीब एवं असहाय लोगों को निशुल्क भोजन उपलब्ध कराया जाता है यहां यह भी अवगत कराना है कि कोरोना लॉक डाउन की अवधि में इसी अन्नपूर्णा थाल ने हजारों भूखे लोगों का पेट भी भरा था।

मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची सीओ सिटी सीमा यादव ने समाजसेवियों की पहल की सराहना की और कहा कि गरीबों एवं असहयोग की मदद करना एक नेक कार्य है और समाजसेवियों के द्वारा निस्वार्थ रूप से किया जा रहा है यह कार्य निश्चित ही प्रशंसनीय है।

वही मुख्य अतिथि के  में ही मौजूद ट्रेनी सीओ शाहिदा नसरीन ने कहा कि समाजसेवियों के द्वारा किया जा रहा है या कार्य समाज को सकारात्मक दिशा में ले जाने के लिए एक बेहतरीन प्रयास है और समाज के सभी लोगों को गरीबों एवं असहायों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।

भोजन वितरण में  ट्रस्ट के अध्यक्ष रोहिताश्व दीक्षित भाजपा सभासद/प्रदेश महामंत्री जन व्यापारी उद्योग व्यापार मंडल, महामंत्री अकुर जैन, उपाध्यक्ष संतोष गुप्ता, सचिव नितिश जैन, मनीष गुप्ता, शशीकांत गुप्ता, संतोष गुप्ता राजाराम,संजय वर्मा,हसन अब्बास,मो अकील मलिक एवं राजेश तिवारी रामू जी, जगदीश तिवारी जी ,राजन तिवारी मौजूद रहे।

जनपद बाराबंकी से विशेष संवाददाता नितेश मिश्रा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *