बाराबंकी: टीकाकरण कोरोना से बचाव का एक मात्र उपाय: रामचंद्र कनौजिया

बाराबंकी।भाजपा के प्रदेश मंत्री एवं जिला प्रभारी रामचन्द्र कनौजिया ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन और वैक्सीनेशन ही कोरोना से बचाव का एक मात्र उपाय है।इसके लिए घरों में सब्जी बेचने वाले ,बर्तन , कपड़ा आदि की सफाई एवं अन्य कार्यो से जुड़े सर्विस प्रोवाइडर्स का चिन्हांकन एवं योजनाबद्ध टीकाकरण बेहद जरूरी है।प्रदेश मंत्री मंगलवार को सेवा ही संगठन अभियान की समीक्षा बैठक को ऑन लाइन माध्यम से सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होने कहा कि सरकार और जनता के बीच भाजपा कार्यकर्ता सेतु का कार्य करे।सांसद उपेंद्र रावत ने पीड़ित परिवारों से घर जाकर सम्पर्क एवं उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने की बात कही।विधायक शरद अवस्थी ने कहा कि गरीब जनता को सभी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले इसके लिए जमीनी स्तर पर प्रयास किये जा रहे हैं।विधायक बैजनाथ रावत ने कहा कि कोरोना महामारी के तहत अनाथ हुए बच्चों को सरकार की बाल योजना के तहत हर सम्भव मदद मुहैया कराई जाएगी।जिला अध्यक्ष ने सेवा कार्यो के साथ साथ सन्निकट विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसने का आह्वाहन कार्यकर्ताओं से किया।

सन्चालन जिला महामंत्री सन्दीप गुप्ता ने किया।इस अवसर पर शीलरत्न मिहिर,रचना श्रीवास्तव,प्रमोद तिवारी,विजय आनन्द बाजपेई,रोहित सिंह,अरविंद मौर्य,सुशील जायसवाल मौजूद रहे। इनसेट सुपर -75 योजना पर फोकस करेगी भाजपा। बाराबंकी।जनपद में शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन सुनिश्चित करने के लिए पार्टी ने सरकार की सुपर-75 योजना पर फोकस करना शुरु कर दिया है।इसके तहत जिला प्रतिरक्षण अधिकारी से केंद्रों की सूची प्राप्त कर उन सभी टीकाकरण केंद्रों पर बूथ अध्यक्ष के नेतृत्व में दस कार्यकर्ताओं की टोली तैनात की जाएगी जो न्याय पंचायत अंतर्गत सभी पात्र लोगो को जागरूक करके टीकाकरण केंद्रों तक पहुँचाने में मदद करेगी।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *