बाराबंकी: सदर विधायक सुरेश ने किया इंटरलाकिंग रोड का लोकार्पण।

बाराबंकी। देश और प्रदेश की बीजेपी सरकार ने झूठे वादे कर जनता को  ठगने का काम किया है, बीजेपी सरकार ने जनता के द्वारा जनता का शासन ना होकर पूंजीपतियों का शासन है उक्त कथन देवा जहांगीराबाद एवं भट्टा पुरवा में क्षेत्र पंचायत बंकी द्वारा चतुर्थ राज्य वित्त योजना के अन्तर्गत बनी इंटरलॉकिंग रोडो का लोकार्पण करते हुए सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव ने कही।
        
विधायक धर्मराज ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार से आम जनमानस बहुत परेशान हो चुका है कोरोना बीमारी के नाम पर सरकार द्वारा की गई लूट से गरीब आदमी त्रस्त हो चुका है केंद्र और प्रदेश की सरकारें गूंगी और बहरी हो चुकी है।इनको जनता के दुख दर्द से कोई वास्ता नहीं है।यह सिर्फ और सिर्फ पूंजीपतियों को संरक्षण दे रही है।
          
विधायक धर्मराज ने कहा कि सरकार ने किसानों की अनदेखी करते हुए कृषि विधेयक लाई है जिसका मकसद देश के अन्नदाता को कंगाल करना है इस बिल से किसान अपनी जमीन का मालिक न रहकर मजदूर हो जाएगा।कृषि उत्पादन मंडी की समाप्ति और बिल में न्यूनतम समर्थन मूल्य मिलना सुनिश्चित ना  होने से किसानों को औने पौने दामों पर देश के पूंजीपतियों, अढातियो को बेचनी पड़ेगी।

जिलाध्यक्ष हाफ़िज़ अयाज ने कहा कि सरकार का मकसद सिर्फ और सिर्फ धार्मिक भावनाओं और झूठे वादों में बरगला कर देश और प्रदेश की जनता को गुमराह करना है प्रदेश के विकास से सरकार का कोई सरोकार नहीं है। पूर्व विधायक राम गोपाल रावत ने कहा कि प्रदेश सरकार ने युवाओं के साथ छल करने का काम किया है सरकार के तानाशाही रवैए के चलते पिछड़ा दलित,एवं वंचित वर्ग के युवाओं को पुनः गुलामी शोषण की ओर धकेलने का प्रयास कर रही है।
   
इस दौरान सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव,जिलाध्यक्ष हाफ़िज़ अयाज व पूर्व विधायक रामगोपाल रावत का जहांगीराबाद में स्थानीय लोगों द्वारा फूल मालाओ से लादकर भव्य स्वागत किया गया।इससे पहले विधायक धर्मराज ने वरिष्ठ नागरिक के हाथो फीता कटवा कर सड़क का लोकार्पण किया ।

इस अवसर पर मुख्य रूप से माया देवी ब्लॉक प्रमुख बंकी,राम नाथ मौर्य, विनय कुमार यादव सदर विधानसभा अध्यक्ष,विनोद यादव,मो मुनीर मो गुलाम इस्लाम,मो शकील,मो शुएब,उमाकांत यादव, मो फैसल, संदीप कुमार,राजाराम,अंगद रावत,कौशल यादव,अभिषेक वर्मा,जमशेद इक़बाल,रमेश यादव गुड्डू,इलियास, दीपक गुप्ता, शिवा यादव,इरशाद मलिक,रामप्रकाश धीमान,अजय अवस्थी, बाबुल मिश्रा,राकेश यादव,अमित यादव आंनद,हिमांशु वर्मा विक्की,नरेंद्र रावत,जसवंत यादव,वीरेंद्र यादव,मुन्ना यादव,युसुफ अब्दुल्ला,पंकज यादव,लवकुश यादव समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

रिपोर्ट – नितेश मिश्रा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *