बाराबंकी: हड़ताल के लिए दबाव बनाने वालो पर प्रशासन का हंटर! दर्ज हुई एफआईआर

बाराबंकी। विद्युत विभाग के अधिकारियों/ कर्मचारियों की हड़ताल की वजह से पूरे शहर में बिजली गुल रही जिसकी वजह से जनता को समस्याओं का सामना करना पड़ा वही दिन भर अधिकारियों और जिलाधिकारी कार्यालय में स्थापित कंट्रोल रूम के नंबर दिन भर घनघनाते रहे और लोग बिजली आने के सवालों का जवाब ढूंढते रहे।

इसी बीच मुख्य विकास अधिकारी मेधा रूपम ने जानकारी साझा करते हुए बताया विद्युत विभाग के दो SDO और दो अवर अभियंताओ समेत 5 कर्मचारियों पर एफआईआर दर्ज की गयी है ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दरियाबाद उपकेन्द्र पर तैनात SDO बृजेश कुमार के ऊपर लाइनमैन राकेश कुमार यादव को धरने पर बैठने के लिए दबाव बनाने और उपकेंद्र पल्हरी पर तैनात SDO अमितेश्वर गोस्वामी द्वारा लाइन मैन श्यामलाल व राजकुमार को धरने पर बैठने का दबाव बनाने व बादीनगर बड़ेल के अवर अभियंता सुरेश मौर्या व सुरेश कुमार यादव के द्वारा पुलिस का सहयोग न करने व धरना पर बैठने का दबाव बनाये जाने व  विद्युत आपूर्ति में बाधा उत्पन्न करते हुए जनमानस को हानि पहुंचाने व शांति व्यवस्था को बाधित करने के दृष्टिगत उपरोक्त सभी अधिकारियों व कर्मचारियों विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज  की गई है। 

मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि विद्युत विभाग के किसी भी अधिकारी या कर्मचारी तथा संविदा कर्मी द्वारा विद्युत आपूर्ति के निर्बाध संचालन में यदि किसी प्रकार की कोई बाधा उत्पन्न की जाती है तो संबंधित अधिकारी/कर्मचारी के विरुद्ध डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट एवं एस्मा के तहत दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी, जिसके लिए संबंधित अधिकारी, कर्मचारी उत्तरदायी होगा ।

बाराबंकी से नितेश मिश्रा की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *