भाजपा विधायक की बदजुबानी , मंच से ही जिला पंचायत सदस्य व अधिकारियों पर करने लगे गालियों की बौछार।

हरदोई की सवायजपुर तहसील के ब्लाक भरखनी में 12 व 13 जनवरी दो दिवसीय किसान गोष्ठी व कृषि
मेला का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम के आयोजक जिला उद्यान अधिकारी सुरेश कुमार थे। व इस गोष्ठी कृषि मेला के मुख्य अतिथि भरखनी प्रथम से जिला पंचायत सदस्य व जिला योजना समिति के निर्वाचित सदस्य विमल मिश्रा थे।इस दो दिवसीय कार्यक्रम को कराने का प्रमुख कारण भाजपा सरकार की योजनाओं से किसानों को रूबरू कराना व किसानों की समस्याओं को सरकार से जनप्रतिनिधि व संबंधित अधिकारियों से रूबरू कराना व उनका निराकरण करना था।

विमल मिश्रा ने जब मंच से किसानों द्वारा सम्पूर्ण धनराशि जमा करने के बाद भी विद्युत विभाग द्वारा किसानों को विद्युत उपकरण उपलब्ध न कराए जाने की समस्या से सवायजपुर के विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू को अवगत कराया। विमल मिश्रा की इस बात से सवायजपुर विधायक उखड़ गए व भद्दी भद्दी गालियां कार्यक्रम के मुख्य अतिथि को देने लगे व उनके ब्लाक प्रमुख भाई ने मुख्य अतिथि विमल मिश्रा को भद्दी भद्दी गालियां देकर परिसर से बाहर कर दिया। साथ ही जिला उद्यान अधिकारी सुरेश कुमार को भी मारने के लिए हाथ उठाना व गालियों से बात करने लगे ।

जब इस बारे में विमल मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने अवगत कराया कि भरखनी की गोष्ठी में किसानों की समस्याओं से जब विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू को अवगत कराया तो वो अपनी कमियां छुपाने के लिए पद का दुरुपयोग करते हुए  गाली गलौज करने लगे व अधिकारियों से भी अभद्रता करने लगे साथ खुद को ब्राह्मण जाति होने व जनता समक्ष प्रसिद्धि विधायक को नागवार गुजर गई ।
जब इस बारे में सवायजपुर विधायक से बात करने की कोशिश की गई तो विधायक की तरफ से कोई भी जवाब ना मिला।

हरदोई से द इंडियन ओपिनियन के लिए शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *