मास्क के नाम पर वसूली करने वाले पुलिस और पीआरडी जवानों का वीडियो वायरल!

हरदोई में ट्रैफिक पुलिस की सहायता में लगे पीआरडी जवान का मास्क के नाम पर रोक कर अनोखे ढंग से रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आरोपी पीआरडी जवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लिया गया।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मास्क की चेकिंग के नाम पर एक पीआरडी जवान के कुछ युवकों से रिश्वत लेने का अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बना हुआ है।

दरअसल सोमवार का रिश्वत लेने का यह वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में ट्रैफिक पुलिस की सहायता के लिए लगाए गए पीआरडी जवान दो नवयुवको को रोककर उनसे मास्क न लगाए होने के नाम पर रिश्वत लेते नजर आ रहा हैं। 

पीआरडी जवान के दोनों नव युवकों से रिश्वत लेने का तरीका भी अपने आप में अलग है।  जिसके बाद से यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने पूरे मामले में आरोपी पीआरडी जवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर उसे गिरफ्तार करा दिया है।

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को गौर से देखिए इसमें पुलिस की वर्दी पहने एक युवक दो नवयुवकों को रोक कर उनसे रिश्वत लेते नजर आ रहा है।  रिश्वत देने से पहले युवक मास्क लगा रहे हैं और उसके बाद उनमें से एक युवक अपने हाथ में नोट लेकर पुलिस वाले के द्वारा उसकी बाइक पर रखी गई डायरी जैसी चीज में रिश्वत का नोट रखते नजर आ रहा है।

दरअसल यह पूरा वाक्या शहर  कोतवाली के नुमाइश चौराहे के यातायात बूथ का बताया जा रहा है जहां पर तैनात ट्रैफिक पुलिस की सहायता के लिए तैनात पीआरडी के जवान विनोद कुमार का यह रिश्वत लेने का सोमवार का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। 

पीआरडी जवान के रिश्वत लेने का तरीका सोशल मीडिया पर सुर्खियां में बना हुआ है।  वीडियो सामने आने के बाद एसपी के निर्देश पर शहर कोतवाली में आरोपी पीआरडी जवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे हिरासत में लिया गया है।  इस वायरल वीडियो के बाद पुलिस यातायात बूथ पर तैनात सभी लोगों की भूमिका की जांच भी कर रही है।

हरदोई से द इंडियन ओपिनियन के लिए शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *