शक्ति केंद्रों से फतेह होगा 2022 का विधानसभा चुनाव -बृजेश पाठक

◆बूथ समितियों के सत्यापन के लिए बैठक आयोजित

◆बूथ विजय अभियान 23 से 30 अगस्त तक।

बाराबंकी।प्रदेश सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि मजबूत शक्ति केंद्र आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का आधार बनेंगे।बूथ जीतेंगे तो चुनाव भी जीतेंगे।असली लड़ाई बूथ पर ही लड़ी जाएगी।बृजेश पाठक शनिवार को फ़तेहपुर के लेफ्टिनेंट अनिरुद्ध शुक्ला डिग्री कॉलेज में कुर्सी विधानसभा के शक्ति केंद्र संयोजक एवं प्रभारियों की बैठक को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे।कहा कि बूथ तभी मजबूत होता है जब उसमे सभी वर्गों,जातियों एवं क्षेत्रो के सक्रिय एवं समर्पित कार्यकर्ताओं को शामिल किया जाएगा।बूथ समितियों का सत्यापन पूरी ईमानदारी से करना होगा । घर-घर सम्पर्क करके केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में बताना है। जोश भरते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है।आज का कार्यकर्ता कल का नेता बनेगा।

इसके पूर्व उन्होने सभी शक्ति केंद्र संयोजकों एवं प्रभारियों का परिचय लिया। जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने बताया कि 23 अगस्त से 30 अगस्त तक बूथ विजय अभियान के संकल्प के साथ कार्य करना है।सांसद उपेंद्र रावत ने कहा कि संगठन जितना मजबूत होगा उतनी ही मजबूती से विपक्ष की चुनौतियों का सामना किया जा सकता है।विधायक साकेन्द्र प्रताप वर्मा ने कोरोना महामारी के दौरान किये गए सेवा कार्यो के लिए कार्यकर्ताओं का आभार ज्ञापित किया।सन्चालन शीलरत्न मिहिर ने किया।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत,अनुपम निगम,पिन्टू सिंह, करुणा शंकर शुक्ल,विनय मौर्य,रजनीश वर्मा सहित सभी शक्ति केंद्र संयोजक एवं प्रभारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *