सीतापुर: चुनावी रंजिश के चलते हुए बवाल के दौरान चली गोलियां, कई लोग घायल, पुलिस तैनात।

सीतापुर – कनवाखेड़ा गांव में दो पक्षों के बीच हुई हिंसा के मामले में दर्जन भर से अधिक लोग गिरफ्तार, गांव छावनी में तब्दील।
सीतापुर जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत कनवाखेड़ा गांव के रहने वाले हाजी मोहम्मद रिजवान गुट एवं यादव गुट के बीच हिंसक संघर्ष के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

आपको बता दें कि पुलिस ने जो उपद्रवी हैं, उनमें दर्जन भर से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही गांव में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

इसके साथ वहीं पूरे मामले के बाबत सदर एसडीएम अमित भट्ट, जो मौके पर गए थे उनकी ओर से जानकारी देते हुए बताया गया है कि जो भी लोग हिंसा में शामिल थे उनको गिरफ्तार कर लिया गया है।

कनवाखेड़ा गांव में चुनावी रंजिश के चलते जमकर हुआ बवाल व गोलीबारी, गोली लगने से घायल हुए 3 लोग, भारी पुलिस फोर्स व आला अधिकारी मौके पर मौजूद।
सीतापुर जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कनवाखेड़ा गांव में चुनावी रंजिश के चलते जमकर बवाल हो गया।

आपको बता दें कि हाजी मोहम्मद रिजवान, जो चुनाव हार गए हैं। बताया यह जा रहा है कि हाजी मोहम्मद रिजवान इसी खुन्नस के चलते जो यादव का गुट है, जो गंगापुर गांव के रहने वाले हैं।

उन लोगों पर अपने गांव के किनारे ही गोलियां चलानी शुरू कर दी। आपको बता दें कि इसमें रोहित, अंकित व एक अन्य युवक तीन लोग गोली लगने से घायल हुए हैं।
वहीं घटना की जानकारी पर भारी पुलिस फोर्स के साथ सदर एसडीएम अमित भट्ट गांव में मौके पर पहुंच गए हैं।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *