हरदोई:- जिले में पहुंचे मंत्री सतीश महाना ने की अपील, कोविड से बचने के लिए करवाएं वैक्सीनेशन

हरदोई के मल्लावां में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने कहाकि कोविड काल मे सरकार ने किसी प्रकार की कमी नही होने दी और शासन प्रशासन ने हर प्रकार से ततपरता बरती लेकिन आम जन मानस को वैक्सीनेशन कराना चाहिए क्योंकि आने वाली सम्भावित वेब को रोकने में वैक्सीनेशन कारगर है।

मंत्री महाना ने भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा,सांसद अशोक रावत,भाजपा विधायक आशीष सिंह के साथ डीएम अविनाश कुमार एसपी अजय कुमार व सीएमओ डॉक्टर सूर्यमणि त्रिपाठी व अन्य अधिकारियों के साथ मल्लावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। उन्होंने यहां पर तैयारियों का निरीक्षण किया और वैक्सीनेशन को लेकर हो रही प्रकिया को भी देखा।

मंत्री ने कहाकि सरकार ने सभी प्रयास कर किसी प्रकार की कमी नही होने दी है और अब कोई वेब न आये ऐसी प्रार्थना भी ईश्वर से है।कहाकि मुख्यमंत्री ने भी आने वाले खतरे से निपटने के निर्देश दिए गए है और उसकी सभी तैयारियां की गई है और उसी की लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है।

मंत्री ने कहाकि आने वाली वेब को रोकने के लिए वैक्सीनेशन अधिक से अधिक कराए क्योंकि यही सबसे बेहतर साधन है।कहाकि आज बड़ी संख्या में वैक्सीनेशन हो रहा है और तेजी के साथ लोग वैक्सीन लगवा रहे है।कहाकि सभी लोग वैक्सीनेशन जरूर कराएं।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *