हरदोई:- बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय चली गोली नवविवाहिता की मौत।

हरदोई के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के खत्ताजमालखां में नवविवाहिता की बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय गोली लग जाने से मौत हो गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतका के पिता राकेश कुमार ने मृतका के पति आकाश उसके ससुर राजेश व सास पूनम और जेठ उमंग के विरुद्ध दहेज में 2 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताणित करने व गोली मारकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खत्ताजमालखां निवासी आकाश गुप्ता का विवाह दो माह पहले माधौगंज कस्बे के अन्नपूर्णा नगर निवासी राकेश गुप्ता की पुत्री राधिका के साथ हुआ था।दिन के लगभग दो बजे ससुराल में ही बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय गोली चल जाने से राधिका गंभीर रूप से घायल हो गई।परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद ले गए वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया राधिका के गले में लगी गोली आर-पार हो गई।

मामले की सूचना पाकर सीओ सतेंद्र सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। बंदूक और राधिका के मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। राधिका के मायके के लोग भी मौके पर पहुंच गए। इस मामले में मृतका के पिता राकेश कुमार ने मृतका के पति आकाश उसके ससुर राजेश व सास पूनम और जेठ उमंग के विरुद्ध दहेज में 2 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताणित करने व गोली मारकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एएसपी ने कहाकि पति पत्नी के द्वारा बंदूक से सेल्फी लेने के दौरान घटना की बात भी वायरल हो रही थी लेकिन मामले में एफआईआर दर्ज कर सभी तथ्यों की विस्तृत जांच और कार्यवाई की जा रही है।

घंटे भर पहले ही घर लाए थे बंदूक

एएसपी ने कहाकि पति पत्नी के द्वारा बंदूक से सेल्फी लेने के दौरान घटना की बात भी वायरल हो रही थी, लेकिन मामले में FIR दर्ज कर सभी तथ्यों की विस्तृत जांच की जा रही है. बता दें कि राजेश गुप्ता की लाइसेंसी बंदूक पंचायत चुनाव में कोतवाली में जमा कर दी गई थी. पंचायत चुनाव हो जाने के बाद गुरुवार को वह दोपहर में लगभग एक बजे कोतवाली से बंदूक लेकर आए और अपने घर पर रख दी. इसके घंटे भर बाद ही यह चौंकाने वाली घटना हो गई।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *