हरदोई: सपा कार्यकर्ताओ ने ध्वजारोहण रैली का किया आयोजन।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर सपा यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता के नेतृत्व में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर शाहाबाद तहसील के गांव सरेहजू, पंचम पुरवा, सेठपुरवा, सरदार झाला आदि गांवों मे सपा नेता डॉक्टर नवीन यादव के द्वारा समाजवादी किसानों के साथ ट्रैक्टरों पर तिरंगा लगाकर ध्वजारोहण कार्यक्रम रैली का आयोजन किया गया।

सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि किसान दो महीने से अपना शांतिपूर्ण धरना कर रहे हैं। 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली को किसान निर्धारित रूटों पर ही निकालने को सहमत हैं। फिर भी भाजपा सरकार किसानों की नाकाबंदी कर रही है तो किसान ही भाजपा की नाकाबंदी कर देंगे। किसानों की आवाज को कुचलने के लिए साजिशें कर रही है। उत्तर प्रदेश में किसानों को नोटिसें देकर धमकाया जा रहा है कि उनके ट्रैक्टर जब्त कर लिए जाएंगे और वाहन स्वामी पर कार्रवाई होगी। पेट्रोल पम्पों को कहा गया है कि किसी ट्रैक्टर में डीजल न डालें, नहीं खुला तेल बेंचे।

इस मौके पर सपा नेता मोहित यादव ,सोनू गुप्ता,राकेश सिंह यादव, रामेंद्र सिंह यादव, सर्वेश राठौर, बसंत कश्यप, अशोक वर्मा, मेवा वर्मा विपिन मिश्रा, खुशीराम यादव, वीरपाल यादव, हेतराम यादव, कमरुद्दीन, बबलू पासी, धर्मवीर आर्य, रामअवतार गुप्ता, ब्रजकिशोर गौतम आदि लोग मौजूद रहे।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *