हैदराबाद की बेटी Priyanka Reddy के साथ हैवानियत के विरोध में गोरखपुर में विद्यार्थी परिषद का बड़ा प्रदर्शन। The Indian Opinion



तेलंगाना के हैदराबाद की एक खबर ने शुक्रवार को पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। यहां एक महिला वेटनरी डॉक्‍टर प्रियंका रेड्डी के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी गईं। उनकी स्‍कूटी खराब होने के बाद वह दरिंदों के बीच फंस गईं। उनके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया, उसके बाद उन्‍हें जिंदा जला दिया गया।

जैसे सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर लोगों को इसकी सूचना मिली, लोगों का आक्रोश भड़क उठा। देश भर में इस जघन्‍य वारदात के बाद दुःख और गुस्‍से का उबाल है। सोशल मीडिया पर लोग डॉ प्रियंका रेड्डी को लेकर लगातार पोस्‍ट कर रहे हैं। उनके कातिलों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर जस्टिस फॉर प्रियंका रेड्डी जैसे ऑनलाइन कैंपेन भी शुरू हो गए हैं, तो उन्‍हें हजारों की संख्‍या में श्रद्धांजलि दी जा रही है।


वही गोरखपुर में भी इस जघन्य घटना को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगो ने सैकड़ो की संख्या में अपना विरोध जताते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पहुचे और कठोर से कठोर कार्यवाई के लिए ज्ञापन राष्ट्रपति को सम्बोधित जिलाधिकारी को सौपा और कहा कि इस घटना में जिस तरह से हैदराबाद पुलिस लापरवाही की यह बेहद शर्मनाक है, उनके खिलाफ भी कठोर से कठोर कार्यवाई की जाय और आरोपियों को फाँसी दिया जाय।

रिपोर्ट – मनोज कुमार, गोरखपुर