BJP के सांसद की विधायक विजय मिश्र पर टिप्पणी,हत्या करवाने के लिए अपराधी नहीं,खुद ही ठोक दूंगा!

बलिया। बलिया जिले से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त ने विधायक विजय मिश्रा को धमकी देते हुए अंदाज में  कहा कि” स्वाभिमान की बात आई तो मैं हत्या करने के लिए अपराधियों की तलाश नहीं करूंगा बल्कि स्वयं ही ठोक दूंगा।” दरअसल, सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त भदोही के दौरे पर हैं। इसी दौरान उन्होंने यह बातें कहीं।

किसान मोर्चा के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त भदोही शहर के इंदिरा मिल स्थित स्वदेशी आश्रम में लोगों के बीच बैठे थे। इसी दौरान भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बारे में भी चर्चा शुरू हो गई। इस पर बलिया के सांसद ने कहा, ‘स्वाभिमान पर ठेस पहुंची तो हत्या कराने के लिए किसी बदमाश की तलाश नहीं करूंगा बल्कि मैं खुद ठोक दूंगा।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा अपराधियों से कोई नाता नहीं है। हम सामाजिक लोग हैं लेकिन स्वाभिमान हमारे लिए सबकुछ है। वीरेंद्र सिंह मस्त भदोही सीट से सांसद भी रह चुके हैं।

विजय मिश्रा पहले कर चुके थे कमेंट
दरअसल, अपने परिवार और खुद पर हो रही कार्रवाई और गिरफ्तारी से बचने के लिए विधायक विजय मिश्रा ने ब्राह्मण कार्ड चला था। विजय मिश्रा ने सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, पूर्व एमएलसी विनीत सिंह सहित कई लोगों का नाम लेकर कहा था कि इनके इशारे पर हमें परेशान किया जा रहा है। विजय मिश्रा लगातार आरोप लगा रहे हैं कि उनको कुछ राजनीतिक लोगों के इशारे पर परेशान किया जा रहा है। विजय मिश्रा काफी समय से पूर्वांचल की राजनीति में दबदबे वाले नेता रहे हैं।
इस समय विधायक विजय मिश्रा नैनी जेल में बंद है और उनकी गिरफ्तारी के बाद ब्राह्मण  राजनीति जोर पकड़ रही है, वीरेंद्र सिंह के विवादित बयान मीडिया में जमकर चर्चा हुई है l

रिपोर्ट- आनंद मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *