COVID-19 अमेरिका के उपराष्ट्रपति भी हुए संक्रमित, दहशत में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप!

रिपोर्ट – देवव्रत शर्मा

अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस भी कोरोनावायरस के शिकार हो गए हैं हाल में हुए जांच में उपराष्ट्रपति माइक पेंस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं इसके पहले व्हाइट हाउस में कार्यरत उनकी प्रेस सेक्रेटरी कैटी मिलर कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई थी।

यह संभावना जताई जा रही है कि अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस अपनी ही प्रेस सेक्रेटरी कैटी मिलर की नजदीकियों की वजह से संक्रमित हुए क्योंकि कैटी मिलर पहले ही कोरोना से संक्रमित हो चुकी थी और उपराष्ट्रपति के काफी नजदीक थी।

अमेरिका के उपराष्ट्रपति के संक्रमित होने की पुष्टि के बाद व्हाइट हाउस में दहशत का माहौल है और  वहां कार्यरत सभी कर्मचारियों और अधिकारियों की कोरोना टेस्टिंग करवाई जा रही है। इसके अलावा अमेरिकी सरकार से जुड़े सभी विभागों  को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश भी दिए गए है।

फिलहाल अब तक अमेरिकी राष्ट्रपति के भवन व्हाइट हाउस में कैटी मिलर और उपराष्ट्रपति पेंस को मिलाकर दो लोग संक्रमित हो चुके हैं और यह बात अमेरिकी सरकार के लिए बहुत ज्यादा चिंताजनक है। इस घटना के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी काफी चिंतित है और उन्हें विशेष सावधानी बरतने की सलाह दी गई है उनके सुरक्षा सलाहकारों ने उपराष्ट्रपति के संक्रमित होने के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सुरक्षित रखने के लिए विशेष सुरक्षा प्रोटोकॉल लागू किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *