बाबा का आश्रम, उनकी शिष्या और बेटा, तीनों की बेरहमी से हत्या जानिए क्या है मामला!

हरदोई के टडियावा थाना क्षेत्र में गांव के बाहर बने आश्रम में बाबा उनकी शिष्या व उनके बेटे की ईटों से कूच कर निर्मम हत्या कर दी गई। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर एसपी अमित कुमार मौके पर पहुंचे, कुछ ही देर में लखनऊ से एडीजी जोन एसएन साबत भी मौके पर पहुंच गए। बारीकी से जानकारी करने के बाद जांच करने के आदेश दिए हैं।

यह सनसनीखेज मामला टडियावा थाना क्षेत्र का है।कुआं मऊ निवासी हीरा दास करीब 20 वर्षों से गांव के बाहर अपनी पैतृक जमीन के पास खाली पड़ी जमीन पर आश्रम बनाकर रह रहे थे। जहां पर उनकी शिष्या मीरा दास व उनका बेटा नेतराम भी रह रहा था।

सोमवार की रात अज्ञात हमलावरों ने तीनों कि सिर व चेहरे कुच कर निर्मम हत्या कर दी गई ।इस हत्या की वारदात जैसे ही पुलिस महकमे को हुई तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी अमित कुमार एए सपी कपिल देव इंस्पेक्टर शिव शंकर मौके पर पहुंचे वही हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। एसपी के मुताबिक संपत्ति को लेकर अन्य कई बिंदुओं पर लेकर जांच की जा रही है।

जांच टीम गठित कर दी गई है जल्द ही हत्या आरोपियों का पता लगाया जाएगा।
प्रत्यक्षदर्शी लोगों के मुताबिक बाबा शिष्य व बेटे पर जिस तरह से वार किए गए हैं एक ही तरीका अपनाया गया है। इससे यह साफ होता है कि हत्या करने वाले जो व्यक्ति शामिल है हैं वह एक-एक के बाद मौत के घाट उतारा होगा। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले पर जांच करने में जुटी है।

सही कातिलों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने घटनास्थल को चारों ओर से एक पट्टी के अंदर बैरी केटिंग करके फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया जहां पर फिंगर प्रिंट लिए गए हैं ताकि सही कातिलों तक पुलिस के हाथ पहुंच सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *