हरदोई:- पानी निकास को लेकर मारपीट, महिला की मौत, 3 जख्मी।

हरदोई के बेनीगंज कोतवाली इलाके के शुक्ला पुर गांव में बरसात के पानी के निकास को लेकर दो आपस के चचेरे भाइयों के दो पक्षों में विवाद और मारपीट हो गई।इस मारपीट में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।दोनो पक्षों की तरफ से पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

बेनीगंज में दर्ज कराई गई एफआइआर में रमेश शुक्ला ने आरोप लगाया है कि उसकी भाभी सुमन पत्नी स्वर्गीय शिव नारायण शुक्ला के घर का बरसात का पानी परिवार के ही लल्लू पुत्र चंद्रशेखर के घर की तरफ बहने को लेकर कहासुनी हुई।

इसके बाद लल्लू उनकी पत्नी प्रेमलता चंद्रशेखर व उमेश ने दरवाजे पर आकर गाली गलौज करना शुरू कर दिया।गाली गलौज का विरोध सुमन ने किया तो इन लोगों ने सुमन के परिवार के विजय,रामू व सोनी को लाठी-डंडों से मारा पीटा।विवाद में सुमन को गंभीर चोटे आई जिन्हें इलाज के लिए परिवार को लोग अस्पताल लिए जा रहे थे रास्ते में उनकी मौत हो गई।

इस पूरे मामले में पुलिस ने एक पक्ष से चार लोगों के विरुद्ध व दूसरे पक्ष की भी एफआईआर दर्ज कर ली है।पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह का कहना है इस पूरे मामले में कार्यवाही की जा रही है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *