जौनपुर में बाबू सिंह कुशवाहा को जिताने के लिए गरजे अखिलेश, संविधान की रक्षा और बेहतर भविष्य के लिए करें वोट!

The Indian opinion

समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज जौनपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया . भीषण गर्मी के बावजूद अखिलेश यादव को सुनने के लिए लिए बड़ी संख्या मे लोग पहुँचे.

bsk

मल्हनी विधानसभा के नौपेडवा में आयोजित जनसभा में जौनपुर लोकसभा के प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा समेत जिले के सभी प्रमुख नेता मौजूद थे . कार्यक्रम में अखिलेश यादव के पहुंचने के कई घंटे पहले ही पूरा पंडाल खचाखच भर गया था अखिलेश यादव को सुनने के लिए हजारों लोग पंडाल के बाहर भी भीषण धूप में घंटे खड़े रहे!

कार्यक्रम को स्थानीय नेताओं ने भी संबोधित किया इसके बाद अखिलेश यादव पहुंचे तो उनका स्वागत करते हुए प्रत्याशी पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने मंच संभाला . बाबू सिंह कुशवाहा ने जनता से कहा कि अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए आगामी 25 मई को साइकिल चुनाव निशान पर वोट करें जिससे बच्चों का रोजगार सुरक्षित हो सके गरीब महिलाओं को नारी न्याय योजना का लाभ मिल सके किसानो की कर्ज माफी हो सके और संविधान की रक्षा हो सके .


इसके बाद अखिलेश यादव ने अपना संबोधन शुरू किया तो हजारों लोगों ने नारेबाजी करके उनका स्वागत किया. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगार बना दिया है सेना में अग्नि वीर जैसी योजना लागू करके सैनिकों का भी भविष्य खराब कर दिया है इस सरकार में किसान नौजवान सभी परेशान हैं उन्होंने पुलिस वालों की ओर इशारा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार अगर तीसरी बार सत्ता में आई तो जिस तरह सेना में 4 साल की नौकरी वाली अग्नि वीर योजना लागू कर दिया है वैसे ही पुलिस वालों की नौकरी भी 3 साल की हो जायेगी!

कार्यक्रम में भारी भीड़ देखकर अखिलेश यादव भी उत्साहित हुए और प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा भी काफी खुश नजर आए . कार्यक्रम के समाप्त होने पर अखिलेश यादव बाबू सिंह कुशवाहा को अपने साथ अगली जनसभा में शामिल करने के लिए हेलीकॉप्टर से ले गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *